Firozabad News : भारतीय स्टेट बैंक के 69वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर परिसर के बाहर किया गया वृक्षारोपण

UPT | बैंक परिसर के बाहर हुआ वृक्षारोपण

Jul 01, 2024 19:55

फिरोजाबाद में भारतीय स्टेट बैंक के 69वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर आज सोमवार को भारतीय स्टेट बैंक, दबरई शाखा द्वारा बैंक परिसर के बाहर हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन वन विभाग के सहयोग से किया गया।

Firozabad News : फिरोजाबाद में भारतीय स्टेट बैंक के 69वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर आज सोमवार को भारतीय स्टेट बैंक, दबरई शाखा द्वारा बैंक परिसर के बाहर हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन वन विभाग के सहयोग से किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम की अध्क्षता जिला जज हरवीर सिंह, फिरोजाबाद द्वारा की गई। जिसमें विशेष अतिथि  कुमार रनविजय सिंह एसपी ग्रामीण,  नवनीत गिरी, ADJ 2, पीयूष सिद्धार्थ, ADJ पॉस्को, अखिलेश पटेल, उप प्रभागीय वन अधिकारी, पुनीता यादव, फॉरेस्ट ऑफिसर की उपस्थित उल्लेखनीय रही।

 प्रति वर्ष एक वृक्ष लगाने के लिए आह्वान किया
बैंक दिवस के अवसर पर जिला जज हरवीर सिंह द्वारा  पर्यावरण को संतुलित करने के लिए सभी लोगों से प्रति वर्ष एक वृक्ष लगाने के लिए आह्वान किया।  कुमार रनविजय एसपी ग्रामीण ने अधिक से अधिक वृक्ष लगाने के लिए संदेश देते हुए कहा कि लोग वृक्ष लगाकर उस वृक्ष का नाम अपने माता पिता के नाम पर रखे और उस वृक्ष की अपने माता पिता की तरह सेवा करें और उसे बड़ा करे, जिससे वो हरा भरा होकर पर्याणरण को सुंदर बना सके।

ये लोग रहे मौजूद
अंत में राजीव कुमार शर्मा शाखा प्रबंधक भारतीय स्टेट बैंक, दबरई द्वारा आज बैंक के 69वे स्थापना दिवस पर प्रकाश  डालते हुए पर्यावरण के प्रति भारतीय स्टेट बैंक की प्रतिबद्धता बताई। इस अवसर पर शाखा के क्षेत्राधिकारी आजाद जग्गी, लेखपाल अनिल कुमार, सहायक राम अवतार, राकेश ओझा, विष्णु कुमार, हेमंत सिंह उपस्थित रहे।

Also Read