Mathura News : बेरहम हुए मास्साब, कमरे में बंद कर छात्र को पीटा, परिजनों ने थाने में दी तहरीर

UPT | छात्र को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा

Jul 02, 2024 11:01

1 जुलाई से स्कूल खुल गए हैं। बच्चे अभी ठीक से स्कूल पहुंचे भी नहीं हैं और मास्साब ने ऐसी हरकत कर दी है कि बच्चे स्कूल जाने को तैयार ही नहीं हैं। टीचर ने पहले दिन स्कूल पहुंचे छात्र के साथ...

Mathura News : मथुरा में नए शैक्षणिक सत्र के शुरू होते ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जुलाई की पहली तारीख को स्कूल खुलने के साथ ही एक शिक्षक द्वारा छात्र के साथ की गई मारपीट ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। यह घटना अलीपुर रोड पर स्थित गिलेस ग्लोरी पब्लिक स्कूल में हुई, जो हयातपुर गांव में है।

कमरे में बुलाकर ले गया
घटना का शिकार हुआ छात्र यश कुमार है, जो दसवीं कक्षा का विद्यार्थी है और नगला देवकरन का रहने वाला है। सोमवार को स्कूल में इंटरवल के बाद, जब यश पानी पीकर अपनी क्लास की ओर जा रहा था, तभी स्कूल के अध्यापक आरिफ ने उसे बुलाया। आरिफ एक कमरे में यश को लेकर गया और दरवाजा अंदर से बंद कर छात्र के साथ मारपीट करने लगा। छात्र ने पिटाई का कारण पूछा तो अध्यापक छात्र को बेरहमी से पीटता रहा। 

छात्र की चीख सुनकर जमा हुए लोग
यश की चीख-पुकार सुनकर अन्य छात्र कमरे के बाहर जमा हो गए। जब अन्य अध्यापकों को इस घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने कमरा खुलवाया। यश रोता हुआ बाहर निकला और सीधे अपने घर पहुंचा, जहां उसने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी। पिता महेश ने कारण पूछा तो छात्र ने कहा मुझे नहीं मालूम। छात्र का पिता और गांव के अन्य लोग थाना जमुनापार पहुंचे। उन्होंने शिक्षक आरिफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। थाना निरीक्षक छोटे लाल ने बताया कि छात्र के पिटाई का मामला संज्ञान में आया है। छात्र का मेडीकल कराया जा रहा है। जिसकी जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

Also Read