Firozabad News : सपा सांसद अक्षय यादव पीड़ित से मिलने पहुंचे नौशहरा, पीड़िता ने रोते हुए सुनाई व्यथा

UPT | सपा सांसद अक्षय यादव

Sep 23, 2024 20:54

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र के नेशहरा गांव में हुए ब्लास्ट में मृतकों के परिवार से सपा सांसद अक्षय यादव सोमवार को अपने दलबल के साथ नौशहरा गांव...

Firozabad News : फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र के नेशहरा गांव में हुए ब्लास्ट में मृतकों के परिवार से सपा सांसद अक्षय यादव सोमवार को अपने दलबल के साथ नौशहरा गांव पहुंचे। सबसे पहले वह घटनास्थल पर गए। यहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़ितों की वेदना को सुना। 



इसके बाद वह मृतक मीरादेवी और अमन के घर पहुंचे और मृतका के बड़े बेटे पवन और अन्य स्वजनों से वार्ता की। इसी दौरान ग्रामीण पूरन सिंह ने बताया कि राकेश व उसके बेटे के इलाज आगरा में चल रहा है। जिसमें प्रतिदिन 12 हजार रुपये का खर्च आ रहा है। जबकि प्रशासन द्वारा निःशुल्क उपचार हो रहा है। सांसद ने कहा कि इस मामले में बात कर समस्या का समाधान कराया जाएगा। इसके बाद सांसद सचिवालय पहुंचे और धरना पर बैठी महिलाओं से बात की। उन्होंने पीड़ित स्वजनों को हर संभव आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया।

सांसद के सामने पीड़िता ने रोते हुए सुनाई व्यथा
विस्फोट के दौरान एक महिला उपसाना ने सासंद के सामने रोते हुए अपनी व्यथा सुनाई। उसने कहा कि विस्फोट में उसके मकान की ऊपरी मंजिल ध्वस्त हो गई है। जिससे उसका काफी नुकसान हुआ है। प्रसासन ने सोमवार को उसके मकान की ऊपरी मंजिल को ढहाने के लिए हाइड्रा मंगवा ली। जिसे देख कर उसकी बेटी खुशी काफी दुखी हो गई। उसने बताया कि उसकी बेटी बीएससी में पढ़ रही है। जैसे ही उसने मकान के मलवा को हटाने के लिए हाइड्रा को देखा तो वह बेहोश हो गई। उसका शिकोहाबाद में ही एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Also Read