Firozabad News : करीबी दोस्त ही निकला हत्यारा, उधार के पैसे मांगने पर उतारा था मौत के घाट, तीनों आरोपी गिरफ्तार

UPT | युवक की हत्या के तीनों आरोपी गिरफ्तार

Jul 04, 2024 14:57

फिरोजाबाद पुलिस ने हत्या कर शव सिंचाई विभाग के खंडहर में फेंकने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात टूंडला थाना क्षेत्र में 29 जून को हुई थी। गुरुवार को पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो चौंकाने वाली बात सामने आई।

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र में 29 जून को युवक की ईंटों से कुचलकर हत्या करने वाले तीन हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा मृतक का गांव का ही उसका करीबी दोस्त धर्मवीर निकला। उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने गांव के दोस्त की हत्या की थी।

ये था मामला
मृतक धर्मवीर थाना पचोखरा का रहने वाला था। उसकी गांव के ही दीपक से अच्छी दोस्ती थी। दीपक मोबाइल पर सट्टा खेलने का आदी था और सट्टे में काफी पैसे हार चुका था। जिसके बाद दीपक ने धर्मवीर से 60 हजार रुपये उधार लिए थे और उसने 30 हजार रुपये लौटा दिए थे। बाकी 30 हजार का तगादा आये दिन धर्मवीर कराता था, जिसके चलते धर्मवीर ने अपने अन्य दोस्तों को पैसों का लालच देकर पहले तो धर्मवीर को अंगोछे से फांसी लगाई और फिर ईंटों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।
 
एसपी ने किया घटना का खुलासा
घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि 29 जून को टूंडला थाना क्षेत्र के बनकट रोड स्थित सिंचाई विभाग कार्यालय के चौकीदार ने टूंडला पुलिस को सूचना दी कि एक अज्ञात युवक का शव खंडहरनुमा कमरे में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जांच के बाद तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, उनके कब्जे से टूंडला पुलिस ने यूपीआई से ट्रांसफर किए गए 99 हजार में से 95 हजार रुपये, एक बाइक, अंगोछा और गिल्लिप्स भी बरामद किए हैं। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Also Read