ऑपरेशन लंगड़ा : मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा बदमाश, पुलिस की गोली का हुआ शिकार

UPT | मुठभेड़ के दौरान मौके पर पुलिस

Feb 27, 2024 16:43

यूपी पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। इसी क्रम में फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को धर दबोचा। बताया गया कि थाना रामगढ़ पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें...

Firozabad News : यूपी पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। इसी क्रम में फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को धर दबोचा। बताया गया कि थाना रामगढ़ पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक चोर के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और बाइक बरामद की हैं।

ये है पूरा मामला
एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया की एसएसपी सौरभ दीक्षित के निर्देशन में रामगढ़ पुलिस ने वांछित की गिरफ्तारी के लिए चेकिंग अभियान चलाया था। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम और रामगढ़ पुलिस रात्रि में चनौरा पुल के पास हाईवे पर चेकिंग कर रही थीं। तभी एक व्यक्ति को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो वह पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगा। पुलिस ने उसकी घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई में फायरिंग कर दी। इस दौरान वह युवक पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद उसे हथियारों के साथ दबोच लिया। 

अस्पताल में कराया गया भर्ती
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी युवक अभय पुत्र सुनील सिंह है, जो दिहुली थाना जसराना फिरोजाबाद का रहने वाला है। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा और बाइक बरामद की हैं। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपित को पुलिस ने अभिरक्षा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए शातिर बदमाश पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read