Agra News : घर के बाहर खड़ी बाइक में से पेट्रोल चोरी, आधी रात को युवक दे रहे घटना को अंजाम, वीडियो वायरल

UPT | सीसीटीवी में कैद हुए पेट्रोल चोर

Jun 30, 2024 19:18

अगर आप आगरा या आसपास के जनपद के रहने वाले हैं तो यह ख़बर आप के लिए महत्वपूर्ण है। ताजनगरी में एक ऐसा गैंग चल रहा है जो घर के बाहर खड़ी बाइक में से पेट्रोल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा....

Agra News : अगर आप आगरा या आसपास के जनपद के रहने वाले हैं तो यह ख़बर आप के लिए महत्वपूर्ण है। ताज नगरी में एक ऐसा गैंग चल रहा है जो घर के बाहर खड़ी बाइक में से पेट्रोल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

सीसीटीवी फुटेज देखा तो सच्चाई आई सामने
बताया जा रहा है कि थाना एत्मादौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना फेस-1 में बाइक से पेट्रोल चोरी करते समय का एक सीसीटीवी सामने आया है। इसमें दो युवक देर रात घर के बाहर खड़ी बाइक से पेट्रोल चोरी करते हुए कैद हुए हैं। जब बाइक के मालिक ने सुबह अपनी बाइक में पेट्रोल नहीं पाया तो उसने अपने घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखा। इसके बाद उसे सच्चाई मालूम हुई।    आधी रात को खाली बोतल लेकर आए और पेट्रोल लेकर जाते यह मामला थाना थाना एत्मादौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना फेस-1 का बताया जा रहा है। बताया गया है कि घर के बाहर खड़ी बाइक से रोज-रोज पेट्रोल चोरी हो रही थी। इसके बाद बाइक मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो इसमें चार पेट्रोल चोर दिखाई दिए। आधी रात को चार युवक खाली बोतल लेकर आए। कुछ देर तक इधर-उधर घूमते रहे। इसके बाद बाइक के पास गए और बोतल में पेट्रोल का पाइप डालने के बाद चले गए। पेट्रोल जब बोतल में भर गया, तो उसे उठा ले गए। 

Also Read