आगरा में मुठभेड़ : देर रात तीन बदमाशों का पुलिस से सामना, एक के पैर में गोली लगी, दो को दबोचा

UPT | आगरा में मुठभेड़

Feb 23, 2024 09:28

आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में 15 फरवरी को एक मॉल में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के जहाँ गोली लगी है वहीं दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचने का काम किया है। बदमाशों को दबोचने में सिकंदरा पुलिस, सर्विलांस और एसओजी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई को अंजाम दिया।

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी में अपराधों पर नियंत्रित करने के लिए तमाम कवायदे की जा रही हैं। आगरा पुलिस बिना देरी के अपराधियों की मौजूदगी की सूचना पर दौड़ती दिखाई देती है। बीते एक महीने में आगरा पुलिस आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के साथ मुठभेड़ कर चुकी है। गुरुवार देर रात भी आगरा पुलिस को थाना सिकंदरा क्षेत्र अंतर्गत 15 फरवरी को सिटी मॉल में हुई लूट के बदमाशों की जानकारी सिकंदरा पुलिस को मिली। सिकंदरा पुलिस ने बदमाशों की जानकारी मिलते वर्ष अधिकारियों को अवगत कराया और पुलिस टीम बदमाशों को दबोचने के लिए निकल पड़ी।    थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता पर बदमाशों के साथ आगरा पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें अनिल नामक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। वहीं अनिल के साथी संदीप व कल्लू को पुलिस ने मौक़े से गिरफ़्तार कर लिया।    डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि खाना सिकंदरा पुलिस को जानकारी मिली थी कि 15 फरवरी को सिटी मॉल में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को देखा गया है। बदमाशों की लोकेशन ट्रेस होते ही उनको इंटरसेप्ट किया गया। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायर खोल दिया। पुलिस की खड़वाई नहर के पास तीन व्यक्तियों से पुलिस मुठभेड़ में अनिल पुत्र राजकुमार निवासी वरचा वाली थाना कोसी जनपद मथुरा की उम्र क़रीब 28 वर्ष के पैर में गोली लग गई एवं अन्य दो संदीप व कल्लू मौक़े से गिरफ़्तार किया है।

डीसीपी सिटी ने बताया कि बदमाशों के पास से 15 फ़रवरी को सिटी मॉल में हुई लूट के संबंधित माल, रुपया, बैग एवं प्रपत्र, 2 तमंचा 315 बोर 04 ज़िंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को तत्काल इलाज हेतु एसएन मेडिकल कॉलेज रवाना किया गया है एवं अन्य गिरफ़्तार व्यक्तियों के संबंध विधिक कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी सिटी ने बताया कि मुठभेड़ को थाना सिकंदरा पुलिस, सर्विलांस और एसओजी ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। 

Also Read