बेटे का सदमा नहीं झेल पाई : दरोगा बनने की तैयारी कर रहे युवक ने खाया जहर, मां की चली गई जान

UPT | मृतक का फाइल फोटो

Apr 29, 2024 17:45

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वहीं बेटे के इस कदम से उसकी मां इतने सदमे में आ गई...

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वहीं बेटे के इस कदम से उसकी मां इतने सदमे में आ गई, कि उसकी भी मौत हो गई। इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया, जहां अब एक ही घर से दो अर्थियां उठेंगी। 

यह है पूरा मामला
घटना मैनपुरी जिले के थाना भोगांव क्षेत्र के मोहल्ला कबीरगंज की है। यहां का रहने वाला 27 वर्षीय पंकज पुलिस दरोगा बनने की तैयारी कर रहा था। उसने इस पद के लिए आवेदन भी किया हुआ था। सोमवार की सुबह करीब 5 बजे डिप्रेशन में आए पंकज ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी मां सुशीला की सदमे में हालत खराब हो गई। पुत्र की हालत देखकर वह इतना सदमे में आ गई कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों की मौत से मचा कोहराम
इस दौरान पंकज को मैनपुरी के जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां भी उसका इलाज नहीं हो सका और थोड़ी देर बाद उसकी भी मौत हो गई। दोनों मां-बेटे की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। शोक संतप्त परिवार वालों को लोग ढांढस बंधा रहे हैं। बताया गया कि पंकज बचपन से ही उप निरीक्षक बनना चाहता था और इसी लक्ष्य को लेकर वह परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। लेकिन उसके सपने अधूरे रह गए और परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

इलाके में शोक की लहर
इस पूरी घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। मैनपुरी पुलिस ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। खुदकुशी के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस दुखद घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। एक तरफ जहां पुत्र द्वारा जहर खाए जाने का मां काे दुख था, वहीं मां की मौत से पूरा परिवार ही बिखर गया। लोग दोनों की अचानक मौत को लेकर दुखी और सदमे में हैं।

Also Read