Mathura news : बहन की शादी से पहले भाई की उठी अर्थी, खुशियों का माहौल मातम में बदलाबहन की शादी से पहले भाई की उठी अर्थी

UPT | थाने का फोटो

May 07, 2024 14:45

मथुरा के थाना राया क्षेत्र गांव जोगापुर निवासी एक युवक की सड़क हादसे मौत हो गई जो अपनी बहन की लगन सगाई वापस लौट रहे थे घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है

Mathura news : कहते हैं समय बड़ा बलवान होता है। शादी विवाह का माहौल एक झटके में मातम में बदल गया जयेगा ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा।जो बेटी की शादी की तैयारी में परिवार और रिश्तेदार जुटे थे  अब वही रिश्तेदार और परिवार के लोग बहन के भाई की  उठाने पहुचेंगे ऐसा किसी ने भी नहीं सोचा था।इस दुखद हादसे ने खुशियों का माहौल मातम में बदल दिया ।
बहन की लगन- सगाई चढ़कर लौट रहे भाई की बीती रात दुर्घटना में मौत हो गई। जिससे पूरे परिवार में कोहराम मचा है ।घर में 10 तारीख को बरात आनी थी आज शाम वहां से अर्थी उठेगी। राया थाना क्षेत्र के 30 वर्षीय जोगापुर गांव निवासी  विश्वेंद्र उर्फ बंटू कल शाम अपनी बहन की लगन- सगाई चढ़कर अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र  अंतर्गत गांव दम्ब गढ़ी से वापस लौटे थे ।  रात्रि 9:30 बजे वाहन के इंतजार में मांट के पास नंद गढी के पास खड़े थे तभी तेज गति से आते डंपर ने उसे टक्कर मार दी। जो गंभीर रूप से घायल हो गया इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि मृतक विश्वेंद्र की छोटी बहन की 10 मई को शादी थी उसी को लेकर वह लगन- सगाई चढ़कर वापस लौट रहा था। तभी यह दुर्घटना हुई जिसकी सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया शादी के घर की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि डंपर  को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और पुलिस घटना की जांच में जुट गई।

Also Read