मथुरा में मुठभेड़ : पुलिस के हाथ आए गांजा तस्कर, पैर में लगी गोली

UPT | मथुरा में मुठभेड़

Mar 01, 2024 16:36

मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की बड़ी घटना सामने आई है। जहां एसओजी और मांट पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर राधारानी अंडरपास के निकट से स्कॉर्पियो सवार दो गांजा तस्करों को मुठभेड़ के बाद...

Mathura News : मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की बड़ी घटना सामने आई है। जहां एसओजी और मांट पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर राधारानी अंडरपास के निकट से स्कॉर्पियो सवार दो गांजा तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में दोनों तस्कर टांग में गोली लगने से घायल हो गए। जिनको पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में सीएचसी में भर्ती कराया है। वहीं इन बदमाशों से लाखों रुपये का गांजा और तमंचा भी बरामद किया गया है।

यह है पूरा मामला
बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ गांजा तस्कर मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के पास स्थित सर्विस रोड पर राधारानी अंडरपास के निकट लाखों रुपये का गांजा तस्करी करने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी शुरू कर दी। मौके पर अपनी घेराबंदी होते देखकर तस्करों ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों तस्करों के पैर में गोली लगी और वे वहीं पर गिर गए। जिसके बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मांट पर भर्ती कराया गया। यहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

लाखों का गांजा हुआ बरामद
पुलिस ने बताया कि गांजा तस्करों के पास से मिली स्कॉर्पियो में करीब 50 किलो गांजा बरामद हुआ है। सीओ मांट गुंजन सिंह का कहना है कि मुठभेड़ में घायल वीरेंद्र गुर्जर निवासी निठारी सेक्टर 31 नोएडा और धर्मेंद्र यादव निवासी नगलावली थाना एका, जनपद फिरोजाबाद शामिल हैं। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर हैं। साथ ही दोनों कई बार जेल जा चुके हैं। इन तस्करों पर दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में तस्करी के केस दर्ज हैं। एसओजी प्रभारी राकेश कुमार के अनुसार दोनों के कब्जे से 2 तमंचे व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। जिनसे इन्होंने पुलिस पर फायरिंग की थी।

Also Read