ऑपरेशन लंगड़ा जारी : मुठभेड़ में हाथ आया अंतर्राज्यीय वाहन चोर, पुलिस की गोली का हुआ शिकार

UPT | मुठभेड़ के दौरान मौके पर पुलिस

Feb 20, 2024 14:13

उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जोरों पर है। आए दिन हो रही मुठभेड़ में बदमाश पुलिस की गोलियों के शिकार हो रहे हैं। इसी क्रम में मथुरा से भी पुलिस और बदमाशों के भिड़ंत की खबर आई है।

Mathura News : उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। आएदिन हो रही मुठभेड़ में बदमाश पुलिस की गोलियों के शिकार हो रहे हैं। इसी क्रम में मथुरा से भी पुलिस और बदमाशों के भिड़ंत की खबर आई है। जहां थाना शेरगढ़ पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया गया। वहीं, एक बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। उसे पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश से हथियार और चोरी की बाइक बरामद की गई है।

यह है पूरा ममाला
पुलिस के अनुसार, पलवल हरियाणा के रहने वाले शातिर बदमाश राकेश निषाद पुत्र देवदत्त के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। जानकारी मिली कि वह चोरी की बाइक के साथ मौजूद है। फाट नगर थाना हसनपुर जनपद पलवल हरियाणा के रहने वाले शातिर बदमाश राकेश को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। उसने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए उसे दबोचा लिया। बदमाश की टांग में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल, एक तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं।

बदमाश पर दर्ज हैं 18 मुकदमे 
पुलिस ने बताया कि आरोपी को शेरगढ़-कोसी रोड पर खडवाई मोड के पास से गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। पकड़े गए राकेश के खिलाफ विभिन्न थानों में 18 मुकदमे दर्ज हैं। इस बदमाश के पास से 4 जनवरी को शेरगढ़ मिनी स्टेडियम से चोरी हुई बाइक बरामद हुई है। यह बाइक कपिल गर्ग की है। बताया गया है कि इस मुठभेड़ के दौरान सीओ छाता आशीष कुमार भी मौके पर पहुंच गए। इस मुठभेड़ के दौरान थानाध्यक्ष सोनू कुमार अपनी टीम के साथ मौजूद रहे।

Also Read