Mathura News : कुमार स्वामी के खिलाफ सनातनियों ने की महापंचायत, जानिए क्या है मामला...

UPT | महापंचायत में बैठे हिंदूवादी

Jun 30, 2024 19:29

संपूर्ण विश्व के आराध्य भगवान श्री कृष्ण को चरित्रहीन बताने वाले ब्रह्मर्षि कुमार स्वामी के खिलाफ रविवार को ध्रुव नारायण मंदिर, महोली पर महापंचायत हुई...

Mathura News : संपूर्ण विश्व के आराध्य भगवान श्री कृष्ण को चरित्रहीन बताने वाले ब्रह्मर्षि कुमार स्वामी के खिलाफ रविवार को ध्रुव नारायण मंदिर, महोली पर महापंचायत हुई। पंचायत में सभी सनातनी हिंदुओं ने और बृजवासियों ने भाग लिया। बृजवासियों में बहुत भारी आक्रोश देखा गया। 

गलत बयान कहने वाले को बृजवासी माफ नहीं करेंगे
महापंचायत में श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर के पक्षकार रहे दिनेश शर्मा फलाहारी ने कहा कि यह व्यक्ति नहीं जानता कि भगवान श्री कृष्णा और राधा और गोपियों का जो आत्म प्रेम था, उस भाव को यह क्या समझेगा, उस भाव को उद्धव गोपी संवाद में लिखा हुआ है। जिसमें वर्णन किया गया है। इस भाव को अच्छे-अच्छे ज्ञानी नहीं समझ पाए, तो ये अज्ञानी कुमार स्वामी क्या समझेगा। जिला अध्यक्ष गुंजन शर्मा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण के बारे में गलत बयान कहने वाले को बृजवासी माफ नहीं करेंगे। महानगर अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि वह होता कौन है हमारे भगवान के बारे में गलत बोलने वाला। हमारे भगवान के नाम से ही खाता है और भगवान के बारे में गलत बोलता है। 

कुमार स्वामी को मंदिर में आकर के माफी मांगनी चाहिए
विश्व हिंदू परिषद के नेता जय नारायण शर्मा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण के बारे में गलत बोलने वाले का हम बहिष्कार करेंगे। प्रवक्ता राजेश पाठक ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण के बारे में इस प्रकार की टिप्पणी करना बहुत ही गंभीर अपराध है। भगवान इसको कभी माफ नहीं करेंगे। प्रदेश मंत्री राजेश शास्त्री ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण के भाव को गोपियों के भाव को यह क्या समझेगा। कुमार स्वामी अरब पति होकर अंधा व्यक्ति हो गया है। प्रदेश मंत्री कमला रावत ने कहा कि भगवान श्री कृष्णा सबके आराध्याय हैं। राधे रानी के बारे में प्रदीप मिश्रा ने गलत बोला था, तो उसने नाक रगड़ के माफी मांगी। इस प्रकार कुमार स्वामी को मंदिर में आकर के माफी मांगनी चाहिए। भाजपा नेता विनोद पांडे ने कहा कि भगवान श्री कृष्णा बृजवासियों के आराध्याय हैं। बृजवासी कुमार स्वामी को कभी माफ नहीं करेंगे। इस मौके पर  जगद्गुरु हरिदास बाबा महाबलेश्वर, ज्योति शर्मा, रश्मि शर्मा, कल्पना ठाकुर, मेक श्याम, ठाकुर रविंद्र चौधरी, पुष्पेंद्र सिंह, भोलेनाथ चौधरी, दिगंबर सिंह और सभी सनातनी हिंदू और बृजवासी उपस्थित रहे।

Also Read