Etah News : कलियुगी बेटे ने मां को मार डाला, पुलिस ने जमीन से निकाला शव, जानें क्या है मामला...

UPT | जमीन से शव निकालती पुलिस।

Jun 18, 2024 09:57

एटा में कलयुगी बेटे ने प्रॉपर्टी के लालच में अपनी माँ की गला दबाकर की हत्या पुलिस ने जमीन से निकाला शव

Etah News : जनपद एटा में मां की ममता को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक कलियुगी बेटे ने ही अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गठरी में बांधकर चरी के खेत में दफना दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी बेटे की निशानदेही महिला के शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
मामला जनपद एटा के थाना सकरोली क्षेत्र के धर्मपुर गांव का है। जहां कलियुगी बेटे हरपाल ने प्रॉपर्टी के लालच में चार दिन पूर्व गला दबाकर मां की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, बेटे ने अपनी मां की हत्या करने के बाद अपने दो मित्रों के सहयोग से शव को गठरी में बांधकर चरी के खेत में दफना दिया। महिला के गायब होने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो बेटे हरपाल पर शक हुआ। शक के आधार पुलिस ने हरपाल को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

प्रॉपर्टी बेचने की धमकी दे रही थी मां
हरपाल ने बताया कि उसकी मां प्रॉपर्टी बेचने की धमकी दे रही थी। इसलिए उसकी हत्या कर दी और उसके शव को चरी के खेत में दफना दिया है। आरोपी बेटे की निशानदेही पर पुलिस ने महिला के शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read