Etah News : एटा पुलिस ने 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार, महंगे शौक पूरा करने के लिए देते थे घटना को अंजाम 

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jun 14, 2024 02:03

पूरा मामला जनपद एटा के कोतवाली जलेसर क्षेत्र के ग्राम नूंह के पास का है। जहां अवनीश कुमार अपने भतीजे सोनू के साथ भतीजी की शादी की पीली चिट्ठी निधौली कला क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर में देकर बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे।

Etah News : जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दिनदहाड़े हुई बाइक लूट का सनसनीखेज खुलासा करते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरों के कब्जे से लूटी हुई बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार पकड़े लुटेरे नई उम्र के लड़के है। अपनी महंगे शौक पूरे करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।

पूरा मामला जनपद एटा के कोतवाली जलेसर क्षेत्र के ग्राम नूंह के पास का है। जहां अवनीश कुमार अपने भतीजे सोनू के साथ भतीजी की शादी की पीली चिट्ठी निधौली कला क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर में देकर बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे। दो बाइक पर दो-दो लुटेरे बैठकर पीछे से आए और ओवरटेक कर बाइक रुकवा ली तथा जबरदस्ती बाइक लूट कर ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जनपदीय सर्विलांस व एसओजी टीम के सहयोग से मुखबिर की सूचना पर फरार चल रहे दो लुटेरों को लूटी गई बाइक सहित जलेसर-अवागढ़ रोड पर रामगढ़ गांव के पास से गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के अनुसार पकड़े गए लुटेरे कम उम्र के युवक हैं, जिन्होंने अपने शौक मौज पूरे करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था। लुटेरों ने सुनसान इलाका देखकर बाइक सवार को निशाना बनाया था। बरामद बाइक के बारे में पूछने पर लुटेरों ने बताया कि दिनांक 11 जून को उन्होंने अपने अन्य फरार दो साथियों के साथ थाना जलेसर से दो व्यक्तियों से लूटी थी। वह लूटी गई बाइक को बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लुटेरे जगदीश, अभिषेक ग्राम गोकुलपुर थाना निधौली कला जिला एटा के रहने वाले हैं। 

Also Read