Hathras News : आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर फिसली बाइक, युवक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | जख्मी युवक को हायर सेंटर ले जाते परिजन।

Jun 15, 2024 14:52

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बाइक सवार एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक पर सवार उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। एक युवक को गंभीर...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बाइक सवार एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक पर सवार उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। एक युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया था, जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा
सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नाई का नगला निवासी मनीष अपने दो दोस्त करन और भूपेंद्र के साथ हाथरस से सादाबाद की ओर जा रहा था। रास्ते में आगरा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर चंदपा कोतवाली क्षेत्र में सड़क पर बाइक फिसल गई और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद रेफर कर दियां मनीष को आगरा और उसके दोस्तों करन व भूपेंद्र को अलीगढ़ रेफर किया गया। आगरा में उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read