Hathras News : जिला पंचायत राज अधिकारी पर भ्रष्टाचार के आरोप, विधायक ने की सीएम से शिकायत...

UPT | सादाबाद विधानसभा के आरएलडी के विधायक प्रदीप चौधरी उर्फ गुड्डू चौधरी।

Oct 10, 2024 09:56

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की एक महिला अधिकारी पर भ्रष्टाचार और कार्य में लापरवाही के आरोप लगाते हुए आरएलडी के विधायक प्रदीप चौधरी उर्फ गुड्डू ने यूपी के मुख्यमंत्री के नाम एक लिखा है। विधायक ने अपनी...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की एक महिला अधिकारी पर भ्रष्टाचार और कार्य में लापरवाही के आरोप लगाते हुए आरएलडी के विधायक प्रदीप चौधरी उर्फ गुड्डू ने यूपी के मुख्यमंत्री के नाम एक लिखा है। विधायक ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के गांव में सफाई व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं। विभागीय अधिकारी पर काम में भ्रष्टाचार और लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा कि आजकल कुछ अधिकारी जिले के सत्ताधारी विधायकों तक के फोन नहीं उठा रहे हैं और उनकी शिकायतों पर भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। 

विधायक का फोन नहीं उठा रहे अधिकारी
ताजा मामला हाथरस जिले के जिला पंचायत राज अधिकारी सुबोध जोशी का है। हाथरस जिले की विधानसभा सादाबाद के आरएलडी के विधायक प्रदीप चौधरी उर्फ गुड्डू चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई शिकायत में कहा है कि जिला पंचायत राज अधिकारी पिछले एक सप्ताह से उनका फोन नहीं उठा रहीं हैं। उनकी विधानसभा क्षेत्र के गांव में साफ सफाई नहीं हो रही है। नालियों में गन्दगी भरी पड़ी है। विधायक ने जिला पंचायत राज अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। 

उच्च स्तरीय कमेटी करे भ्रष्टाचार की जांच 
शिकायती पत्र में विधायक ने कहा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ों गांवों में सफाई कर्मचारी सफाई कार्य नहीं कर रहे हैं। उन्होंने गांवों में भ्रमण कर जनता की समस्या को सुना। गांवों की नालियों में भयंकर सिल्ट और कीचड़ जमी हुई है। इस बारे में उन्होंने  23 सितंबर को जिलाधिकारी को भी पत्र लिखा, लेकिन इस पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया। शिकायती पत्र में उन्होंने कहा है कि उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को लगातार कॉल किया, लेकिन पिछले एक सप्ताह से जिला पंचायत राज अधिकारी ने कॉल रिसीव नहीं किया और ना ही ना ही कॉल वापस आया। उन्होंने यह भी कहा कि डीपीआरओ द्वारा इस सफाई व्यवस्था में घोर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। इसलिए उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर डीपीआरओ के भ्रष्टाचार और लापरवाही की जांच कराई जाए।

Also Read