Hathras News : अस्पताल से तीमारदार का मोबाइल चोरी कर भाग रहे बदमाश की पिटाई, साथ ले गई पुलिस 

UPT | मोबाइल फोन चोरी के आरोपी से पूछताछ करती पुलिस।

Oct 09, 2024 23:46

यूपी के हाथरस जिले के महिला अस्पताल में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक बदमाश ने अस्पताल में भर्ती मरीज के तीमारदार का मोबाइल फोन चोरी कर लिया। तीमारदार उस समय सो रहा था। एकाएक उसकी आंख खुल गई...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के महिला अस्पताल में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक बदमाश ने अस्पताल में भर्ती मरीज के तीमारदार का मोबाइल फोन चोरी कर लिया। तीमारदार उस समय सो रहा था। एकाएक उसकी आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया। मोबाइल लेकर भाग रहे चोर को अन्य लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बदमाश को पकड़कर अपने साथ ले गई। 

क्या है पूरा मामला
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला विष्णुपुरी निवासी एक युवक के भाई की पत्नी की डिलीवरी होने वाली थी। वह महिला जिला अस्पताल में भर्ती थी। उसका तीमारदार महिला अस्पताल में बेंच पर सो रहा था। तभी एक युवक वहां आया और चुपचाप उसकी जेब से मोबाइल फोन चोरी कर लिया। तभी अचानक राहुल की आंख खुल गई और उसने उसे पकड़ लिया। बदमाश ने जब भागने की कोशिश की तो राहुल ने शोर मचा दिया। अन्य लोग भी वहां आ गए। सभी ने मिलकर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आरोपी को कोतवाली ले गई पुलिस
चोर की पिटाई के दौरान महिला अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ की। जिसके बाद उसे पकड़कर अपने साथ कोतवाली ले गई।

Also Read