मेंडू में यात्रियों के लिए सुविधाजनक प्रतीक्षालय : नौ लाख की लागत से बनेगा आधुनिक यात्री केंद्र

UPT | Passenger waiting room

Aug 16, 2024 13:58

मथुरा-बरेली राजमार्ग पर स्थित इस स्थान से रोजाना सैकड़ों लोग गुजरते हैं। अब तक यहां यात्रियों को खुले में धूप और बारिश में वाहनों का इंतजार करना पड़ता था। इस समस्या के समाधान के लिए...

Short Highlights
  • मेंडू में नया प्रतीक्षालय केंद्र बनाया जा रहा है
  • प्रतीक्षालय में यात्रियों की आवश्यकताओं का पूरा ध्यान रखा जा रहा है
  • यह प्रतीक्षालय जल्द ही यात्रियों के लिए तैयार हो जाएगा
Hathras News : हाथरस के मेंडू कस्बे में यात्रियों की सुविधा के लिए एक नया प्रतीक्षालय बनाया जा रहा है। मथुरा-बरेली राजमार्ग पर स्थित इस स्थान से रोजाना सैकड़ों लोग गुजरते हैं। अब तक यहां यात्रियों को खुले में धूप और बारिश में वाहनों का इंतजार करना पड़ता था। इस समस्या के समाधान के लिए नगर पंचायत मेंडू ने यह पहल की है।

बैठने के लिए उचित व्यवस्था
जानकारी के अनुसार, नौ लाख रुपये की लागत से बन रहे इस प्रतीक्षालय में यात्रियों की आवश्यकताओं का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसकी छत आरसीसी से बनाई जा रही है, जो इसे मजबूत और टिकाऊ बनाएगी। यात्रियों के बैठने की उचित व्यवस्था के साथ-साथ पीने के पानी और प्रकाश की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।



यात्रियों को मिलेगी राहत
वहीं इस आधुनिक यात्री केंद्र के बारे में मेंड़ू नगर पंचायत के अध्यक्ष सचेंद्र कुशवाहा ने जानकारी दी। अध्यक्ष सचेंद्र कुशवाहा के अनुसार, यह प्रतीक्षालय जल्द ही यात्रियों के लिए तैयार हो जाएगा। इस सुविधा के शुरू होने से क्षेत्र के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। इस प्रतीक्षालय केंद्र से यात्रियों को खुले में खड़े होकर वाहनों का इंतजार करने की समस्या से राहत मिलेगी। 

ये भी पढें- नोएडा में महिला पत्रकार से छेड़छाड़ का मामला : पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, अखिलेश यादव ने पोस्ट कर सरकार पर साधा निशाना

Also Read