Hathras News : गोलियों से भूनकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या, शव सड़क किनारे फेंका, ये मर्डर जरा हटकर...

UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Oct 14, 2024 10:43

यूपी के हाथरस जिले में रविवार की देर रात एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया। शव को सड़क किनारे पड़ा देख राहगीरों की भीड़ लग गई। शव की पहचान नगला शक्ति निवासी 31 वर्षीय हरेंद्र के रूप में...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में रविवार की देर रात एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया। शव को सड़क किनारे पड़ा देख राहगीरों की भीड़ लग गई। शव की पहचान नगला शक्ति निवासी 31 वर्षीय हरेंद्र के रूप में हुई। कुछ लोगों ने इसकी सूचना जब कोतवाली सादाबाद पुलिस को दी तो पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, उसके शरीर पर कई गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव बिसावर के पास चकरोड के किनारे रविवार की देर रात एक हिस्ट्रीशीटर का शव मिला। शव की पहचान गांव नगला शक्ति के रहने वाले एक हिस्ट्रीशीटर हरेंद्र के रूप में हुई है। शव को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।सूचना पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या कहती है पुलिस
घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह, सीओ हिमांशु माथुर और कोतवाली सादाबाद की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हरेंद्र हिस्ट्रीशीटर था। उस पर कई मुकदमे दर्ज थे। उसकी पूरी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। साथ ही उसकी हत्या किसने की है, यह भी पता किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Also Read