Hathras News : बारिश ने पालिका के दावों की पोल खोली, शहर की सड़कें और सरकारी दफ्तर पानी-पानी

UPT | दरिया में तब्दील सड़क।

Jun 28, 2024 12:10

यूपी के हाथरस में देर रात हुई तेज बारिश ने नगर पालिका के दावों की पोल खोलकर रख दी। शहर के बाजारों में जलभराव देखने को मिला। नालों का गंदा पानी सड़कों पर दिखा। हालांकि इस बारिश ने...

Hathras News : यूपी के हाथरस में देर रात हुई तेज बारिश ने नगर पालिका के दावों की पोल खोलकर रख दी। शहर के बाजारों में जलभराव देखने को मिला। नालों का गंदा पानी सड़कों पर दिखा। हालांकि इस बारिश ने मौसम का मिजाज बदल दिया। कल दिन में बरसात नहीं हुई थी और उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे। रात्रि में आई मूसलाधार बारिश से तापमान में गिरावट आई है। ठंडी हवा चलने से मौसम खुशनुमा हो गया। लेकिन बारिश ने नगर पालिका के ड्रेनेज और सीवरेज सिस्टम की पोल खोल कर रख दी है। 

थाने और अस्पताल में भी दरिया
शहर के नालों की समय रहते सफाई नहीं कराई गई थी। इसलिए शहर के मोहनगंज, चामड़ गेट, जलेसर रोड, तरफरा रोड, ढकपुरा रोड, कर्बला रोड आदि इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया। इसके अलावा कोतवाली सदर हाथरस के अंदर भी घुटनों तक पानी भर गया। इससे कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सरकारी दफ्तरों सहित मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर, बागला जिला अस्पताल परिसर में भी जलभराव हो गया। इस वजह से लोगों काफी परेशान उठानी पड़ी। 

बारिश से बाधित बिजली आपूर्ति
भारी बारिश के चलते शहर की विद्युत आपूर्ति भी ठप हो गई। शहर से लेकर देहात तक विद्युत लाइनों में फ़ॉल्ट हो गए। इसकी वजह से लोग काफी परेशान दिखाई दिए। बारिश को देखते हुए वैसे किसानों ने धान की फसल की तैयारी शुरू कर दी है।

Also Read