Hathras News : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | मृतक के परिजन।

Jun 29, 2024 15:12

यूपी के हाथरस में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार शख्स की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की...

Hathras News : यूपी के हाथरस में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार शख्स की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार के लोग भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। 

क्या है पूरा मामला
अलीगढ़ जिले के महुआखेड़ा कोतवाली क्षेत्र के गांव कछोड़ निवासी मुनीर खान एक दिन पूर्व एटा के जलेसर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उनके परिवार के अन्य लोग वापस आ गए थे। जबकि मुनीर बाइक से शनिवार की सुबह अलीगढ़ लौट रहे थे। जैसे ही वह कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र में कैलौरा चौराहे के निकट पहुंचे, अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मौके पर जुटी भीड़
हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ लग गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पहचान होने पर पुलिस ने परिवार के लोगों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए और शव की शिनाख्त की। 

Also Read