हाथरस में सड़क हादसा : रोडवेज बस और ट्रक की भीषण भिडंत, बस चालक सहित 6 लोग घायल

UPT | क्षतिग्रस्त रोडवेज बस

Jun 30, 2024 22:14

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के कासगंज-मथुरा मार्ग पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां गांव नगला जलाल के पास रोडवेज बस और ट्रक की...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के कासगंज-मथुरा मार्ग पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां गांव नगला जलाल के पास रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में रोडवेज बस के चालक सहित 6 यात्री भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू कराया। 

बरेली से मथुरा जा रही थी बस
जानकारी के अनुसार, कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र में एक पीलीभीत डिपो की बस बरेली से मथुरा जा रही थी। इस दौरान जब बस गांव नगला जलालपुर के पास पहुंची तो सिकंद्राराऊ की तरफ से आ रहे ट्रक और रोडवेज बस में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बस के चालक सहित 6 यात्री घायल हो गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चें उड़ गए। दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक के कारण सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने क्रेन की मदद से सड़क पर खड़े दोनों वाहनों को किनारे करा दिया और यातायात सुचारू कर वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया।

Also Read