Action of Vigilance Team in Hathras : शिक्षक से बाबू ने ली 30 हजार की रिश्वत, विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार

UPT | बिजीलेंस टीम के साथ आरोपी बाबू

Jun 27, 2024 21:59

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बीएसए कार्यालय पर तैनात एक बाबू घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। बाबू को विजिलेंस की टीम अपने साथ आगरा ले गई...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बीएसए कार्यालय पर तैनात एक बाबू घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। बाबू को विजिलेंस की टीम अपने साथ आगरा ले गई। बाबू ने एक शिक्षक से 30 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। शिकायत पर आगरा से आई विजिलेंस टीम ने शिक्षक से 30 हजार रुपए रिश्वत लेते जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात एक बाबू को रंगे हाथ पकड़ लिया। 

शिक्षक से 30 हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप
जानकारी के अनुसार, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र स्थित बीएसए कार्यालय में गुरूवार को  आगरा की विजिलेंस टीम पहुंची। यहां पर तैनात बाबू देवेंद्र को बीएसए कार्यालय से डायट जाते समय मोहल्ला रमनपुर से पकड़ कर अपने साथ आगरा ले गई। बताया जा रहा है कि बाबू देवेंद्र पर एक शिक्षक से 30 हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप है। शिकायत के आधार पर टीम ने यह कार्रवाई की। 

लंबे समय से बीएसए कार्यालय में तैनात
बाबू के पकड़े जाने से डायट में होने वाली स्कूल आवंटन की प्रक्रिया भी रुक गई है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाबू के पकड़े जाने पर लोगों में चर्चा होने लगी। कर्मचारी और अधिकारी जानकारी जुटाने में लग गए। बताया जा रहा है कि इस बाबू की तैनाती एक इंटर कॉलेज में है। लेकिन वह एक लंबे समय से बीएसए कार्यालय में तैनात है। इस बात की जानकारी की जा रही है। आखिर इतने लंबे समय यह बाबू बीएसए कार्यालय क्यों तैनात है।

Also Read