शमशान में शव को देख मची खलबली : मृतक के पास मिली शराब की बोतल और बाइक, पुलिस जांच में जुटी

UPT | मृतक व्यक्ति का फाइल फोटो

Jun 30, 2024 15:23

हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र स्थित हाथुरसी मंदिर के निकट बने शमशान घाट पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से इलाके में फैली सनसनी,पुलिस की जांच पड़ताल शुरू।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में  श्मशान घाट में पड़ा मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। शव के पास उसकी बाइक भी खड़ी हुई मिली और पास में शराब की बोतल भी रखी हुई थी। परिवार के लोग व्यक्ति को खोजते-खोजते श्मशान घाट पहुंच गए। परिजनों को वहां आदमी की लाश मिली जिससे उनके होश उड़ गए। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह है पूरा मामला
आपको बता दें कि हाथरस में विक्रांत नगर निवासी 50 वर्षीय राजू पुत्र रामस्वरूप नमकीन की फैक्ट्री में काम करता था। पिछले कुछ समय से वह काम पर नहीं जा रहा था। देर रात को जब घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। शनिवार की रात में उसका शव कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के हाथुरसी मंदिर के निकट शमशान घाट पर पड़ा मिला। उसकी बाइक भी पास में ही खड़ी थी और पास में ही शराब आदि की बोतल भी पड़ी हुई मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन और पूछताछ शुरू कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

Also Read