Aligarh News : केमिकल फैक्ट्री के अंदर टैंकर में लगी भीषण आग, ड्राइवर झुलसा 

UPT | टैंकर में लगी आग को बुझाते हुए कर्मचारी

Jun 30, 2024 17:18

अलीगढ़ में रविवार को केमिकल फैक्ट्री में टैंकर में भीषण आग लग गई। टैंकर में अचानक आग लगने से गाड़ी का ड्राइवर झुलस गया।

Short Highlights
  • केमिकल से भरे टैंकर में अचानक लगी आग 
  • दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया 
Aligarh News : अलीगढ़ में रविवार को केमिकल फैक्ट्री में टैंकर में भीषण आग लग गई। टैंकर में अचानक आग लगने से गाड़ी का ड्राइवर झुलस गया। जिसे जेवर के कैलाश अस्पताल में एडमिट किया गया है। वहीं, आग की सूचना पर दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि अवैध रूप से संचालित बालाजी केमिकल फैक्ट्री से पेट्रोल व डीजल में मिलावट कर सप्लाई होती है। यह घटना थाना टप्पल के नूरपुर मोड़ की है। 


केमिकल से भरे टैंकर में अचानक लगी आग 

थाना टप्पल के नूरपुर रोड पर स्थित श्री बालाजी केमिकल्स के नाम से फैक्ट्री है। दोपहर के समय में अचानक टैंकर में भीषण आग लग गई। यह टैंकर केमिकल से भरा हुआ था। वही आग की सूचना पर मौके पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंच गई। जिसने आग पर काबू किया, लेकिन तब तक टैंकर जलकर राख हो गया था। इस घटना में टैंकर का ड्राइवर झुलस गया। जिसे गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया 

अग्नि शमन विभाग के अधिकारी अभिषेक चौधरी ने बताया कि टप्पल में बालाजी केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी। वहीं, दमकल की दो गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया है। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं है. घटना की जांच की जा रही है। इस फैक्ट्री में इथाइल एसीटेट के ड्रम भी पाया गए। जो उद्योगों में आयल की पूर्ति करते हैं। हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

Also Read