Hathras News : मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी, घर बंद कर महिला गई थी मायके... 

UPT | बंद मकान में चोरी, बिखरा सामान।

Jun 20, 2024 16:33

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अज्ञात बदमाशों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है। बदमाशों ने बंद घर के ताले तोड़कर घर में रखी अलमारियों में रखी लाखों रुपये की ज्वेलरी और अन्य...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अज्ञात बदमाशों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है। बदमाशों ने बंद घर के ताले तोड़कर घर में रखी अलमारियों में रखी लाखों रुपये की ज्वेलरी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। घर में चोरी की घटना की सूचना मिलने पर परिवार के अन्य लोग भी आ गए। वारदात की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले को लेकर वहां पूछताछ और छानबीन शुरू कर दी। परिवार के लोगों का कहना है कि बदमाशों ने पांच लाख रुपये से ज्यादा के आभूषण और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए है। 

क्या है पूरा मामला
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव हतीसा में मुरारी लाल का भाई बाहर नौकरी करता है। उसके भाई की पत्नी पिछले कई दिनों से अपने मायके गई हुई थी। घर बंद पड़ा हुआ था। बदमाशों ने बंद घर को निशाना बना लिया। बदमाश ताले तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गए। कमरे में अलमारी के लॉकर और ताले भी तोड़े और पूरे घर को खंगाला। बदमाश यहां से करीब 5 लाख रुपये से ज्यादा की ज्वेलरी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। आज ग्रामीणों ने घर के ताले टूटे हुए देखे तो जानकारी परिवार के लोगों को दी। 

पुलिस ने किया मौका मुआयना
घर में चोरी की सूचना मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। देखा तो घर का पूरा सामान अस्त-व्यस्त था। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। परिवार के लोगों ने घटना की लिखित शिकायत पुलिस से की है। 

Also Read