Hathras News : थम नहीं रहे अपराध, बंद घर के ताले चटकाए, लाखों की नगदी और जेवर लेकर फरार 

UPT | ताले तोड़कर नकदी और जेवर ले गए चोर।

Jun 21, 2024 18:10

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चोरी की वारदात थामने का नाम नहीं ले रही है। आज अज्ञात बदमाशों ने फिर एक र बंद मकान को अपना निशाना बनाया है। बदमाशों ने मकान में लगे ताले चटकाए और कमरे में रखी...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चोरी की वारदात थामने का नाम नहीं ले रही है। आज अज्ञात बदमाशों ने फिर एक र बंद मकान को अपना निशाना बनाया है। बदमाशों ने मकान में लगे ताले चटकाए और कमरे में रखी अलमारियों को बुरी तरह खंगाल कर समान को अस्त व्यस्त कर दिया। बदमाश घर की अलमारियों में रखे लाखों के जेवरात, नकदी और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। 

ये है पूरा मामला
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र स्थित मालतीपुरम कॉलोनी में एक मकान को अज्ञात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है। अज्ञात बदमाश बंद मकान का ताला और कुंडा तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। मकान स्वामी पिछले कई दिन से अपने परिवार के साथ बाहर गया हुआ था। बदमाशों ने घर के अंदर कमरों में रखी अलमारी के लॉक तोड़ दिए और फिर लाखों के जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गए।

पुलिस ने की छानबीन
गृहस्वामी जब वापस घर लौटकर आया तो उसने अपने घर का ताला टूटा हुआ देखा। घर के अंदर का पूरा सामान अस्त-व्यस्त देखकर उसके होश उड़ गए। मकान में चोरी होने की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां छानबीन और पूछताछ की। वही मकान मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Also Read