Kasganj News : दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या, दिल्ली से लौट रहे थे गांव, जानें पूरा मामला...

UPT | अस्पताल में विलाप करते परिजन और सांत्वना देतीं डीएम मेधा रूपम।

Sep 16, 2024 10:38

जनपद कासगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दिल्ली से आ रहे तीन दोस्तों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। दो दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर निर्मम हत्या...

Kasganj News : जनपद कासगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दिल्ली से आ रहे तीन दोस्तों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। दो दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये है पूरा मामला
सिढपुरा थाना क्षेत्र के कलानी निवासी हिरदेश, हीरापुर निवासी साहिस्ता और गांव का ही एक और युवक आपस में तीनों दोस्त हैं। दिल्ली में रहकर एक साथ मजदूरी करते हैं। वे रविवार की शाम को दिल्ली से गांव आने के लिए निकले थे। जैसे ही वे सिंढपुरा थाना क्षेत्र के आनघाट पुल के पास पहुंचे। तभी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इतना ही नहीं देखते ही देखते मामूली विवाद चाकूबाजी तक पहुंच गया। साहिस्ता ने अपने साथी के साथ मिलकर हिरदेश पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया और मृत अवस्था  में छोड़कर दोनों फरार हो गये। हिरदेश सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा। सूचना पर पहुंची सिढपुरा पुलिस घायल हिरदेश को लेकर सिढपुरा स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची। जहां गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां युवक की मौत हो गई।

दो साल पहले हुई थी शादी
परिजनों के मृतक युवक हिरदेश की शादी करीब दो वर्ष पूर्व हुई थी। उसका एक वर्ष का बेटा विराट है। घटना को लेकर परिवार और पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। आपस में ये तीनों मित्र बताये जा रहे हैं। दोनों हमलावर फरार हैं। जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

डीएम ने दिया कार्रवाई का भरोसा
घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी मेधा रूपम भी जिला अस्पताल पहुंच गईं। जहां मृतक हिरदेश के परिजनों ने जिलाधिकारी के पैरों में गिरकर और हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते हुए न्याय की गुहार लगाई। जिलाधिकारी ने परिजनों को अपने पैरों से तत्काल उठाते हुए न्याय का भरोसा दिलाया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया। 

Also Read