Etah News : 14 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर, पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

UPT | पीड़ित अपने घायल पिता को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा

Sep 18, 2024 01:59

 जनपद एटा में एक वृद्ध के साथ खेत की मेड़ कटाने का विरोध करने पर दबंगो द्वारा लाठी डंडे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो...

Etah News : जनपद एटा में एक वृद्ध के साथ खेत की मेड़ कटाने का विरोध करने पर दबंगो द्वारा लाठी डंडे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट मे वृद्ध के काफ़ी चोट आयी है। घायल को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ रेफर किया है। लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पीड़ित वीरेंद्र सिंह अपने वृद्ध पिता को न्याय दिलाने के लिए दर-दर भटक रहा है। अधिकारियों के दफ़्तरों के चक़्कर काट रहा है। फिर भी पीड़ित को न्याय नहीं मिल रहा है ऐसे मे पीड़ित अपने घायल पिता को लेकर आज एसएसपी कार्यालय पहुंचा जहां एएसपी राजकुमार सिंह से अपने पिता को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगाई। 




क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि पीड़ित वीरेंद्र ने बताया कि उसके पिता 3 सितंबर को सुबह करीब 6 बजे खेत पर काम कर रहे थे, वहीं गाँव के ही दबंग लोग लाठी डंडे और हाथ में फावड़ा लेकर आए और खेत की मेड़ काटने लगे जिसका पिता सुम्मेर सिंह ने विरोध किया तो सभी लोग एक जुट होकर लाठी डंडो से पीटने लगे जिसका वीडियो वायरल हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुम्मेर सिंह को अस्पताला मे भर्ती कराया था जिसकी नामजद तहरीर पीड़ित द्वारा थाने मे दी थी लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की, और न तो एफआईआर दर्ज की।

प्रभारी निरीक्षक ने बत्तमीजी से बात की
बताया जाता है कि जब पीड़ित मारहरा थाने गए तो प्रभारी निरीक्षक अशोक ने हम लोगों से बत्तमीजी की और थाने से उल्टा जेल भेज देने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद परेशान होकर आज शाम को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है उन्होंने जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Also Read