Etah News : हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से तीन किशोर झुलसे, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | अस्पताल में भर्ती तीन किशोर।

Jun 19, 2024 16:55

एटा जिले में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां जमीन के नजदीक लटक रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर तीन किशोर झुलस गए। आनन फानन में उन्हें अलीगंज सीएचसी पर भर्ती कराया...

Etah News : एटा जिले में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां जमीन के नजदीक लटक रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर तीन किशोर झुलस गए। आनन फानन में उन्हें अलीगंज सीएचसी पर भर्ती कराया गया, जहां से तीन किशोरों को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। 

ये है पूरा मामला
मामला थाना जशरथपुर क्षेत्र के गांव नदराला का है, जहां अपने मामा के यहां गर्मियों की छुट्टी मनाने आये भांजे सहित दो अन्य किशोर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलस गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने हालात को नाजुक देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार थे बच्चे
बताया जाता है कि 10 वर्षीय नजरुल, 13 वर्षीय सुहेल और भांजा फिरोजाबाद निवासी 14 वर्षीय फरमान गर्मियों की छुट्टी मनाने अपने मामा के घर नदराला आया हुआ था। बुधवार की सुबह मवेशियों के लिए ट्रैक्टर से भूसा लेकर आ रहे थे, तभी नदराला पर हाईटेंशन लाइन झुके होने के चलते तीनों किशोर इसकी चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Also Read