Amethi News : घर के अंदर लटकता मिला युवक का शव, किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही पुलिस... 

UPT | अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित किया।

Aug 01, 2024 14:59

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले मानसिंह का पुरवा गांव में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे से लटकता मिला। यह दृश्य देखकर परिजनों अवाक रह गए। परिजन पुलिस को सूचना देने के बाद युवक...

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले मानसिंह का पुरवा गांव में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे से लटकता मिला। यह दृश्य देखकर परिजनों अवाक रह गए। परिजन पुलिस को सूचना देने के बाद युवक को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला
मामला अमेठी जिले के मानसिंह का पुरवा गांव का है। जहां 22 वर्षीय जाकिर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर रस्सी के सहारे फंदे पर लटका मिला। इस खौफनाक दृश्य को देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत युवक को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गौरीगंज पुलिस अस्पताल पहुंची और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार
जिला अस्पताल के डॉक्टर अमित यादव ने बताया कि युवक को परिजन जब अस्पताल ले आये थे, तभी युवक का मृत्यु हो चुकी थी। गौरीगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चलेगा। 

Also Read