लोकसभा चुनाव 2024 : स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार में पहुंचे जेपी नड्डा,  कांग्रेस और राहुल गांधी पर साधा जमकर निशाना

UPT | मंच से बोलते जेपी नड्डा

May 14, 2024 20:30

एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अमेठी पहुंचे। इस दौरान उन्होने भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए...

Amethi News (Satish Varanwal) : एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अमेठी पहुंचे। इस दौरान उन्होने भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए जनता से मतदान करने की अपील की। इसके अलावा उन्होने जनसभा में कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होने झूंठी राजनीति करके अमेठी की जनता को गुमराह किया और अमेठी को विकास से कोसो दूर किया।

स्मृति ईरानी को जिताने की अपील
20 मई को अमेठी में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है। भाजपा से स्मृति ईरानी मैदान में है, तो वहीं कांग्रेस से सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा मैदान में। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। एक तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार प्रियंका गांधी कर रही है। भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए प्रचार करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को अमेठी के रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होने स्मृति ईरानी को जिताने के लिए मंच से अमेठी की जनता से अपील की।

कांग्रेस और राहुल गांधी पर साधा निशाना
इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंच से सम्बोधित करते हुए कहा कि हजारों गांव में लाइट नहीं थी, सड़के नहीं थी, कांग्रेस ने अमेठी में एकछत्र राज किया, फिर भी विकास की राह से अमेठी को कोसों दूर रखा। अमेठी के विकास की बात करने वाले झूठी राजनीति करके सिर्फ अमेठी के लोगों को गुमराह करने का काम करते है और अपनी राजनीति चमकाते है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से देश में बनी है तब से देश, प्रदेश तरक्की के मार्ग पर गया और अमेठी का भी संपूर्ण विकास हुआ। जेपी नड्डा ने लोगो को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को 20 मई को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की।

Also Read