Barabanki News : दिन में ही चोरी के लिए घर में घुसे युवक, एक मोबाइल लेकर भागा, दूसरे की पिटाई...

UPT | पिटाई के बाद सड़क पर पड़ा युवक।

Sep 11, 2024 17:41

बाराबंकी में बुधवार को एक युवक किराये पर रह रहे व्यक्ति के घर में अपने साथी के साथ चोरी करने की इरादे से घुसा। इसी बीच परिजन जाग गए। युवक का एक साथी मोबाइल फोन चोरी कर मौके से फरार हो गया। जबकि...

Barabanki News : बाराबंकी में बुधवार को एक युवक किराये पर रह रहे व्यक्ति के घर में अपने साथी के साथ चोरी करने की इरादे से घुसा। इसी बीच परिजन जाग गए। युवक का एक साथी मोबाइल फोन चोरी कर मौके से फरार हो गया। जबकि दूसरे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

ये है पूरा मामला
मामला बाराबंकी जनपद के रामसनेही घाट कोतवाली इलाके के कोटवा सड़क कस्बे का है। जहां पर आज एक युवक किराये पर रह रहे व्यक्ति के मकान में घुस गया और चोरी करने लगा। इसी बीच परिजनों के जाग जाने पर युवक का एक साथी तो मोबाइल चोरी कर मौके से फरार हो गया। लेकिन, दूसरा युवक लोगों की पकड़ में आ गया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। 
फरार आरोपी की तलाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उसके दूसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है।

Also Read