बाराबंकी में चोर की तालिबानी सजा : ग्रामीणों ने बांधकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UPT | चोर को तालिबानी सजा देते ग्रामीण

Sep 08, 2024 15:16

बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के खींझना मल्लावां गांव में चोरी की बढ़ती घटनाओं ने ग्रामीणों को चिंतित कर दिया है। इसी सिलसिले में एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की...

Barabanki News : बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के खींझना मल्लावां गांव में चोरी की बढ़ती घटनाओं ने ग्रामीणों को चिंतित कर दिया है। इसी सिलसिले में एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे तालिबानी सजा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ग्रामीणों ने बांधकर की पिटाई
बीती रात, गांव में चोरी की वारदातों की आशंका को लेकर ग्रामीण सतर्क हो गए थे। जब लगभग आधा दर्जन चोर चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसे, तो गांववासियों ने उनकी गतिविधियों को देख लिया। चोरों की गतिविधियों की सूचना मिलते ही ग्रामीण सजग हो गए और उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया। इस चोर को पहले तो रस्सी से बांधा गया, फिर उसकी जमकर पिटाई की गई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
ग्रामीणों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर को पीटने के बाद ग्रामीण उसे पुलिस के हवाले करने से पहले इस सजा को अंजाम दे रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और चोर से पूछताछ की जा रही है।



मामला पुलिस तक पहुंचा
गांव में चोरी की घटनाओं की बढ़ती संख्या को लेकर ग्रामीण और पुलिस दोनों ही सतर्क हैं। ग्रामीणों ने सुरक्षा की जिम्मेदारी स्वयं उठाते हुए चोरों के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। पुलिस की जांच के बाद इस घटना का पूरा विवरण सामने आएगा और इसके परिणामस्वरूप उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read