Barabanki News : कई जिलों में चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे देते थे घटना को अंजाम...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में शातिर बदमाश।

Sep 10, 2024 10:20

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत असंद्रा पुलिस टीम ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। पुलिस इनके गिरोह...

Barabanki News : पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत असंद्रा पुलिस टीम ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। पुलिस इनके गिरोह के बारे में और पूछताछ कर रही है। 

ये है पूरा मामला
पुलिस ने चेकिंग के दौरान 52 बीघा तालाब के पास से राकेश और धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है। दोनों अमेठी के रहने वाले हैं। मौके से तीन अभियुक्त सिराज, करमजीत और विक्रम अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त चोरी की घटनाओं में शामिल रहे हैं। उन्होंने चोरी की कई घटनाओं का अपने गिरोह के साथ अंजाम दिया है। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चार अदद मछली पकड़ने वाली जाल, दो सफेद धातु की पायल, एक अदद बैटरी, 23 रुपये नगद एवं घटना में प्रयुक्त एक बोलेरो कार बरामद की है। 

कई जिलों में कर चुके हैं वारदात
पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि इनका एक गैंग है, जो बाराबंकी समेत अन्य जनपदों में चोरी की घटना को अंजाम देता है। अभियुक्त अपने साथियों के साथ मिलकर जून के महीने में असंद्रा इलाके की गोरिया गांव के दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पिछले महीने में सुबेहा थाने के जबरपुरवा गांव में ट्रैक्टर की बैटरी भी चुराई थी। 7 सितंबर की रात को मछली चोरी करने की नीयत से ये लोग तालाब के पास आए थे और शोर होने पर भाग रहे थे, लेकिन पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। जबकि अन्य वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है।

Also Read