Sultanpur News : सुल्तानपुर में 25 जनवरी को प्रधानमंत्री 10 हजार युवा वोटरों से करेंगे वर्चुअली संवाद 

Uttar pradesh times | भाजपा जिलाध्यक्ष ने पीएम के वर्चुअली संवाद कार्यक्रम की जानकारी दी

Jan 24, 2024 16:12

इसकी जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष डा. आरए वर्मा प्रेसवार्ता के दौरान दी है। बताया जा रहा है कि भाजपा नए वोटरों को जोड़ने की कवायद में लगी हुई है। प्रधानमंत्री का वचुर्अल संवाद भी उसी का हिस्सा है। 

Short Highlights
  • स्वतंत्रता दिवस पर 26 जनवरी को युवा मोर्चा निकालेगा बाइक रैली
     
Sultanpur News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर के 10 हजार युवा वोटरों से आने वाली 25 जनवरी को वर्चुअली संवाद करेंगे। इसकी जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष डा. आरए वर्मा प्रेसवार्ता के दौरान दी है। बताया जा रहा है कि भाजपा नए वोटरों को जोड़ने की कवायद में लगी हुई है। प्रधानमंत्री का वचुर्अल संवाद भी उसी का हिस्सा है। 

नव मतदाता सम्मेलन हर विधानसभा में होगा आयोजित 
भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चन्दन नारायन सिंह के संयोजन में पार्टी जिला कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी बड़े चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को पूर्वाह्न 11:30 बजे फर्स्ट टाइम वोटर्स से वर्चुअली संवाद करेंगे। 25 जनवरी को होने वाले नव-मतदाता सम्मेलन की जिम्मेदारी भाजपा युवा मोर्चा को दी गई है। नव मतदाता सम्मेलन हर विधानसभा के दो- दो केंद्रों पर आयोजित होगा। जिले के 10 हजार युवा वोटरों से प्रधानमंत्री वर्चुअली संवाद करेंगे।

विधानसभाओं में चयनित हुए महाविद्यालय
जिलाध्यक्ष ने बताया की सम्मेलन कादीपुर के पंडित रामचरित्र पीजी कॉलेज पडेला व विश्वनाथ पीजी कॉलेज कलान में होगा।सदर विधानसभा में सम्मेलन कलावती पीजी कॉलेज एवं राजपति सिंह पीजी कॉलेज डीहढग्गूपुर में होगा। इसी तरह अन्य विधानसभाओं में चयनित महाविद्यालयों में कार्यक्रम आयोजित होंगे।

दो हजार नए वोटर होंगे सम्मानित
युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चन्दन नारायण सिंह ने बताया कि युवा मोर्चा हर विधानसभा क्षेत्र में पहली बार मतदाता बने दो हजार नये वोटर को सम्मानित भी करेगा। इसके अलावा युवा मतदाताओं को युवा मोर्चा 2014 के बाद से देश में क्या बदलाव हुए हैं और भारत कैसे लगातार विकास कर रहा है इसके बारे में भी बताएगा।

26 जनवरी को निकलेगी बाइक रैली 
भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि युवा मोर्चा स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में 26 जनवरी को हर विधानसभा में 500- 500 युवाओं की बाइक रैली भी निकालेगा। सुल्तानपुर की विधानसभा की बाइक रैली 11:00 बजे तिकोनिया पार्क से निकाली जाएगी।इस मौके पर सुनील वर्मा,आशीष सिंह रानू कार्यक्रम संयोजक अंश द्विवेदी, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र वर्मा, जिला मंत्री सानू सिंह, युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी मोहित तिवारी मौजूद रहे।

Also Read