Ballia News : पत्रवाहक आत्महत्याकांड के मामले में कर्मचारी समेत तीन सूदखोरों के खिलाफ केस दर्ज

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 31, 2024 20:16

11 जुलाई की सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के आयुर्वेद कालोनी निवासी तथा सीडीओ के पत्रवाहक पूनाराम शर्मा ने घर के बगल की गली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम कराने के बाद…

Ballia News : मुख्य विकास अधिकारी के पत्रवाहक पूना राम शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर एक कर्मचारी समेत तीन सूदखोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दिया गया है। मृतक के बेटे ने सूदखोरों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है।

घर के बगल में फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
बता दें कि 11 जुलाई की सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के आयुर्वेद कालोनी निवासी तथा सीडीओ के पत्रवाहक पूनाराम शर्मा ने घर के बगल की गली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव के साथ पुत्र अंकित को उनके पैतृक गांव नेपाल के नंदनगर, कपिलवस्तु भेज दिया था। 

पिता की मौत पर बेटे ने दी तहरीर
पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद बलिया लौटे मृतक के पुत्र अंकित ने पिता की मौत के मामले में पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा निवासी राजबहादुर सिंह, परिखरा निवासी राजू शर्मा और मृतक पूनाराम के साथ कार्यालय में तैनात कर्मचारी मुन्ना पासवान के खिलाफ पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दिया है।

Also Read