दुखद हादसा : बरेली में पारिवारिक टेंशन में महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान, हाईटेंशन लाइन का करंट लगने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | एसएसपी कार्यालय का फोटो

Jul 02, 2024 17:15

बरेली में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। बताया जाता है कि महिला पारिवारिक टेंशन (तनाव) में थी। उसके परिजन एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश में जुटे हैं। इसके साथ ही एक युवक के हाइटेंशन लाइन की…

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। बताया जाता है कि महिला पारिवारिक टेंशन (तनाव) में थी। उसके परिजन एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश में जुटे हैं। इसके साथ ही एक युवक के हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। बहेड़ी तहसील की नगर पंचायत फरीदपुर के वार्ड संख्या 9 निवासी राजिया (40 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला घरेलू क्लेश से परेशान थी। इसी कारण जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के फरीदपुर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। इसके बाद हालात का जायजा लिया। उन्होंने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पति से था विवाद
मृतक के महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पति इश्तियाक से आपस में पारिवारिक टेंशन थी। जिसके चलते यह घातक कदम उठा लिया। उसने मौका देखकर जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों को जब तक जानकारी हुई। उस वक्त तक महिला की मौत हो गई थी।

बिजली का करंट लगने से किसान की मौत
बरेली देहात की मीरगंज तहसील क्षेत्र कपूरपुर गांव निवासी अनिकेत वर्मा (24 वर्ष) अपने तहेरे भाई की कंपाइन के साथ अपने ही गांव के खेत पर धान की मड़ाई करने गया था। इसी दौरान रास्ते में हाइटेंशन लाइन के तार झूलते दिखाई दिए। बिजली के तारों से कंपाइन को बचाने के चक्कर में अनिकेत वर्मा उस पर खड़ा हो गया। उसके हाथ लकड़ी थी। हाथ में लकड़ी लेकर तारों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उस दौरान तारों में करंट दौड़ रहा था। लकड़ी में करंट उतर आया। अनिकेत झुलसते हुए नीचे गिर गया। वह बुरी तरह से झुलस गया। उसको आनन फान में परिजन मीरगंज अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनिकेत की दो साल पहले शादी हुई थी। उसका एक छह माह का मासूम बच्चा है। अनिकेत की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि, परिजनों ने मृतक का पीएम नहीं कराया है।

Also Read