साधु के वेश में लुटेरे ने महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट : भिक्षा में मांगा आटा, नशीला पदार्थ सूंघाकर सोने-चांदी के आभूषण लूटे

UPT | घटना के बाद जांच करती पुलिस।

Sep 09, 2024 00:33

बरेली जिले के सिरौली थाना क्षेत्र में एक साधु के वेश में लुटेरे ने दिनदहाड़े एक महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच की जा रही।

 Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के सिरौली थाना क्षेत्र में एक साधु के वेश में लुटेरे ने दिनदहाड़े एक महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच गहराई से की जा रही है, लेकिन इलाके में लोग इस घटना से बेहद डरे हुए हैं। लुटेरा घर से नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गया है।

भिक्षा में मांगा आटा, लेकिन लूट ले गया ज्वेलरी
रविवार को सिरौली थाना क्षेत्र के गुरबा गांव में एक व्यक्ति साधु के वेश में लक्ष्मी देवी के घर पहुंचा। उस समय घर में महिला अकेली थी। साधु के वेशधारी लुटेरे ने महिला से भिक्षा में आटा मांगा। जब लक्ष्मी देवी आटा देने आईं, तो लुटेरे ने उन्हें नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गईं। इसके बाद लुटेरे ने उनके मुंह में अखबार ठूसकर उनके हाथ-पैर बांध दिए और घर में रखे 12 हजार रुपये नकद और सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गया।

महिला के पति सुनील जब खेत से वापस लौटे, तो उन्होंने घर के दरवाजे पर बिखरा आटा देखा। घर के अंदर जाने पर उन्होंने अपनी पत्नी को बेहोशी की हालत में पाया, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
घटना के बाद सिरौली पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए हैं ताकि आरोपी की पहचान की जा सके। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उसे सख्त सजा दिलाई जाएगी। इस दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद से सिरौली थाना पुलिस की कार्यक्षमता पर सवाल उठ रहे हैं। साधु के वेश में आए लुटेरे की इस घटना से पूरे क्षेत्र में डर और भय का माहौल फैल गया है। 

Also Read