बस्ती में सड़क हादसा : ट्रक से टकराने पर कार सवार तीन लोग घायल, जानें कैसे हुआ हादसा

UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Sep 22, 2024 19:49

घटना की सूचना मिलते ही पटेल चौक पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के कारण थोड़ी देर के लिए सड़क पर जाम लग गया..

Basti News : बस्ती में कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौक के पास एक कार यू-टर्न ले रही थी, तभी पीछे से आए ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने घायलों को तुरंत एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गोरखपुर जाते समय हुई घटना
घायलों में सुरेंद्र मणि त्रिपाठी (70 वर्ष), उनकी पत्नी विंध्यवासिनी, और भैरोधर द्विवेदी शामिल हैं। ये सभी सिद्धार्थनगर जिले के बांसी थाना क्षेत्र के रमवापुर दुबे गांव से गोरखपुर किसी काम के लिए जा रहे थे। पटेल चौक के पास यू-टर्न लेते समय ट्रक ने कार में जोरदार ठोकर मारी।


पुलिस की कार्रवाई जारी
घटना की सूचना मिलते ही पटेल चौक पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के कारण थोड़ी देर के लिए सड़क पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने क्रेन की मदद से हटाया और यातायात को सामान्य किया। कोतवाली इंस्पेक्टर राणा देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और घायलों का इलाज जारी है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read