शिकायत करने पुलिस के पास आया आदमी : सुनवाई न होने पर खाया सल्फास, इलाज के दौरान मौत

UPT | कोतवाली में आदमी ने खाया जहर

Jun 29, 2024 19:35

हमीरपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में पड़ोसियों की शिकायत लेकर सदर कोतवाली पहुंचे एक पीड़ित की सुनवाई न होने पर उसने शराब में जहर मिलाकर पी लिया...

Hamirpur News : हमीरपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में पड़ोसियों की शिकायत लेकर सदर कोतवाली पहुंचे एक पीड़ित की सुनवाई न होने पर उसने शराब में जहर मिलाकर पी लिया। इसके पहले उसने कोतवाली के बाहर सड़क पर हंगामा किया था। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पड़ोसियों ने उसके साथ झगड़ा करके मारपीट की थी, जिसकी वह शिकायत करने को कोतवाली आया था।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मुख्यालय के चुनकी का डेरा निवासी अमर सिंह (50) शनिवार दोपहर सदर कोतवाली पहुंचा। यहां उसने सड़क पर लेटकर पुलिस को गाली-गलौज कर हंगामा किया। उसके बाद उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने सल्फास खाया है। इसके बाद ही उन्होंने अचानक उल्टी करना शुरू किया। इस पर पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अमर सिंह के बेटे राजेश ने बताया कि उसके पिता के साथ पड़ोस के दो लोगों ने शुक्रवार शाम और शनिवार को गाली-गलौज करके मारपीट की थी।



शराब में मिलाकर पिया जहर
जब मृतक पड़ोसियों की शिकायत करने पुलिस के पास आया था, तो उसे भगा दिया गया। इससे आक्रोशित होकर उसने शराब में सल्फास मिलाकर पी लिया। सदर कोतवाली प्रभारी डीके मिश्रा ने बताया कि अमर सिंह कोतवाली के कोई अंदर नहीं आया और न ही कोई शिकायत की गई थी। उसने बाहर ही सड़क पर लेटकर हंगामा किया। जिसकी सूचना पर वह स्वयं बाहर निकलकर गए और उसे जिला अस्पताल भेजा। मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read