Gonda News : रिश्वत लेते JE समेत तीन रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने ऐसे ​बिछाया जाल

UPT | गिरफ्त में रिश्वत लेने के तीनों आरोपी।

Jun 07, 2024 09:26

खबर गोण्डा जिले के इटियाथोक से है, जहां आज एंटी करप्शन टीम ने 16000 रुपये की रिश्वत लेते हुए खरगूपुर विद्युत उपकेंद्र के जेई और दो संविदा कर्मियों को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ इटियाथोक थाने ...

Gonda News : खबर गोण्डा जिले के इटियाथोक से है, जहां आज एंटी करप्शन टीम ने 16000 रुपये की रिश्वत लेते हुए खरगूपुर विद्युत उपकेंद्र के जेई और दो संविदा कर्मियों को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ इटियाथोक थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। 

क्या है पूरा मामला
खरगूपुर बिजली उप केंद्र के अवर अभियंता संतोष कुमार सिंह ने बिजली चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गोपालपुर के रहने वाले रामदत्त को बिजली चोरी के मामले में पकड़ा था। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही थी। रामदत्त ने जब एफआईआर न कराने का अनुरोध किया तो अवर अभियंता ने इसके बदले में 16000 रुपये रिश्वत की मांग की। रामदत्त ने लिखित शिकायत एंटी करप्शन टीम से की थी। 

एंटी करप्शन टीम ने ऐसे जाल बिछाया
रामदत्त की शिकायत का संज्ञान लेते हुए देवीपाटन मंडल की एंटी करप्शन टीम ने बृहस्पतिवार को जाल बिछाया। टीम के कहे मुताबिक, रामदत्त ने रिश्वत की धनराशि देने के लिए जेई को इटहिया नबीजोत चौराहे के पास स्थित अर्जुन मेडिकल स्टोर के सामने बुलाया। जैसे ही जेई संतोष कुमार सिंह संविदा लाइनमैन धर्मेंद्र कुमार तिवारी व सुनील वर्मा के साथ मौके पर पहुंचे और रामदत्त से रिश्वत की रकम ली, उसी समय एंटी करप्शन की टीम ने उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि जेई व दोनों संविदा कर्मियों के खिलाफ इटियाथोक थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Also Read