बेरहमी से बच्ची की हत्या : पेड़ पर सिर पटककर मार डाला फिर बाग में फेंका, शव के पास मिला राशन कार्ड

UPT | बेरहमी से बच्ची की हत्या

Jun 23, 2024 21:25

अयोध्या के पास कटरा रेलवे स्टेशन के निकट एक तीन वर्षीय बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधी ने बच्ची का सिर यूकेलिप्टस के पेड़ों पर पटक कर उसकी जान ली और शव को एक बाग में फेंक दिया...

Gonda News : अयोध्या के पास कटरा रेलवे स्टेशन के निकट एक तीन वर्षीय बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधी ने बच्ची का सिर यूकेलिप्टस के पेड़ों पर पटक कर उसकी जान ली और शव को एक बाग में फेंक दिया। शनिवार सुबह शव मिलने पर स्थानीय लोग एकत्र हो गए। पुलिस और आरपीएफ मौके पर पहुंचे। बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है। एक राशन कार्ड मिला है जिसमें मध्य प्रदेश के दतिया जिले का पता है। इसी आधार पर जांच शुरू की गई है। अपराधी की तलाश के लिए चार टीमें लगाई गई हैं।

साधु के साथ देखी गई बच्ची
पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से जानकारी एकत्र की। क्षेत्रवासियों के अनुसार, एक संदिग्ध व्यक्ति शुक्रवार सुबह से ही बच्ची के साथ देखा गया था। वह नशे की हालत में था और साधु के वेश में था। अपराध के बाद से वह लापता है। जांच अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर इसी व्यक्ति को संभावित अपराधी मानकर छानबीन की जा रही है।



साधु ने बताया उसका पिता
बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ घूम रहा साधु वेशधारी युवक खुद को इसका पिता बता रहा था। कुछ लोगों ने उसकी वीडियो भी बनाई थी। वीडियो में नशे में धुत साधु ने बताया कि वह उसका पिता है। उसकी पत्नी भाग गई है। जबकि बच्ची ने बताया कि उसकी मां मर चुकी है।

पुलिस जांच मे जुटी
कटरा रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे आरपीएफ मौजूद रहती है। सुबह जब शव पड़ा देखकर लोगों की भीड़ जुटी तब आरपीएफ मौके पर पहुंची। सूचना पर पहुंची सरयूघाट पुलिस फॉरेंसिक टीम के पहुंचने से पहले ही शव को चौकी पर उठा ले गई। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की फोटोग्राफी की और  खून का नमूना लिया। जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Also Read