Gonda News : जिलाधिकारी ने एनआईसी में मेधावी छात्रों को किया सम्मानित, टैबलेट देकर किया सम्मान

UPT | सम्मानित किए गए विद्यार्थी।

Jun 29, 2024 23:09

जिलाधिकारी ने सभी छात्राओं को बधाई देते हुए भविष्य में मेहनत से पढ़ाई करने अपने लक्ष्य को पूरा करने परिवार व देश का विकास करने को लेकर संदेश दिया, उन्होंने सभी बच्चों से अपील की … .

Short Highlights
  • छात्र-छात्राओं को मेडल पहनाकर कर व टेबलेट देकर किया सम्मानित
  • छात्र मेहनत करने से कभी भी पीछे ना हटें, सफलता जरूर मिलेगी : डीएम
Gonda News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने शनिवार को लखनऊ के लोकभवन में आयोजित मेधावी सम्मान समारोह कार्यक्रम में मेधावियों को सम्मानित किया। लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम को जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी द्वारा एनआईसी सभागार में देखा गया। इसके बाद जिलाधिकारी ने जनपद के हाई स्कूल व इंटरमीडिएट के मेधावी छात्राओं को मेडल प्रशस्वी पत्र व टैबलेट वितरित किया।

इस दौरान उन्होंने सभी छात्राओं को बधाई देते हुए भविष्य में मेहनत से पढ़ाई करने, अपने लक्ष्य को पूरा करने परिवार व देश का विकास करने को लेकर संदेश दिया। उन्होंने सभी बच्चों से अपील की कि वह आगे की पढ़ाई पूरी मेहनत और लगन से करेंगे एवं प्रदेश व देश की सच्चे मन से सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि जीवन में सफलता पाने का एकमात्र मंत्र है वह है मेहनत, बिना मेहनत के कोई भी सफलता नहीं पाए जा सकती है। इसलिए सभी बच्चे मेहनत से कभी भी पीछे ना हटें। जिलाधिकारी नेहा शर्मा द्वारा जनपद स्तर पर हाई स्कूल व इंटरमीडिएट के 25 छात्र-छात्राओं को मेडल, चेक व टैबलेट देकर सम्मानित किया गया।

जिलाधिकारी द्वारा हाई स्कूल की प्रज्ञा श्रीवास्तव, प्रिंस कुमार, इसमीत कौर को सम्मानित किया गया। इसके अलावा इंटरमीडिएट की सना खातून, शिवाकांत पांडे, बुशरा जबी, स्मृति शुक्ला, अनुकृति श्रीवास्तव, शशि वर्मा, शिव दर्शन तिवारी, अजीत कुमार, मानस पांडे, प्रमोद मौर्या सुमन यादव को जिलाधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी एम अरुन्मौली, जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार व विद्यालयों के आये छात्र छात्राएं उनके अभिभावक व शिक्षक गण उपस्थित रहे।

Also Read