Gonda News : कार्रवाई के नाम पर ट्रक चालक से रिश्वत का स्क्रीनशॉट वायरल, दरोगा समेत दो निलंबित

UPT | आरोपी और रिश्वत का स्क्रीनशॉट

Jun 29, 2024 19:33

जीरगंज थाने में तैनात दरोगा आनंद उपाध्याय और मुख्य आरक्षी स्वामीनाथ गौतम 21 जून को गश्त पर निकले थे। उन्होंने एक ट्रक को रोका और ओवरलोडिंग के नाम पर कार्रवाई के बहाने चालक से दस हजार रुपये की रिश्वत मांगी...

Gonda News: गोंडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। ओवरलोडिंग के नाम पर धमकाकर ट्रक चालक से रिश्वत लेने के आरोप में वजीरगंज थाने के दरोगा और मुख्य आरक्षी को एसपी ने निलंबित कर दिया है। इस मामले में दरोगा ने ट्रक चालक से रिश्वत के रूप में दस हजार रुपये लेने का आरोप है। रिश्वत की रकम उन्होंने अपने भाई के खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर करवाई थी, जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद एसपी ने सीओ तरबगंज से जांच कराई, जिसमें आरोप साबित हुए और दोनों को निलंबित कर दिया गया।

ये है पूरा मामला
वजीरगंज थाने में तैनात दरोगा आनंद उपाध्याय और मुख्य आरक्षी स्वामीनाथ गौतम 21 जून को गश्त पर निकले थे। उन्होंने एक ट्रक को रोका और ओवरलोडिंग के नाम पर कार्रवाई के बहाने चालक से दस हजार रुपये की रिश्वत मांगी। चालक ने मना किया, लेकिन दरोगा ने रकम न देने पर ट्रक सीज करने की धमकी दी। चालक ने बिना विचारे रुपये देने से सहमति जताई।

स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल
चालक के पास नकदी नहीं थी, तो उसने दरोगा से कहा कि वह रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर सकता है। दरोगा आनंद उपाध्याय ने अपने भाई के खाते में 10 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिए। इसके बाद चालक ने ट्रांसफर की गई रकम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के संदर्भ में एसपी ने सीओ तरबगंज सौरभ वर्मा से जांच कराई, जिसमें दरोगा आनंद उपाध्याय और मुख्य आरक्षी स्वामीनाथ गौतम पर रिश्वत लेने के आरोप साबित हुए। इस पर उन्हें निलंबित कर दिया गया।

Also Read