Gonda News : घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या थी विवाद की वजह

UPT | गोंडा।

Jun 27, 2024 23:35

उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरे डाल गांव के रहने वाले मेहीलाल का गांव के ही रहने वाले रामकरन से जमीन को लेकर के विवाद चल रहा था। 22 मई की देर रात में रामकरन अपने 20 से 25 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर मेहीलाल के घर पर पहुंचकर हुए जमकर बमबाजी की थी।

Gonda News : गोडा जिले के उमरीबेगमगंज थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बमबाजी करके अपने 20-25 साथियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर घर में तोड़फोड़ करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी बीते 22 मई को मेहीलाल पासवान के घर पर जमीन विवाद को लेकर अपने 20 से 25 साथियों के साथ मिलकर बमबाजी करके जमकर लाठी डंडों से मारपीट की थी। साथ ही पीड़ित के घर को पूरी तरीके से तोड़फोड़ कर तहस-नहस कर दिया था। इस पूरे हादसे में मेहीलाल गंभीर रूप से घायल हुई थीं। जिनका गोंडा जिला अस्पताल में इलाज किया गया था। मुकदमा दर्ज करके उमरीबेगमगंज पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी।

क्या है पूरा मामला
दरअसल उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरे डाल गांव के रहने वाले मेहीलाल का गांव के ही रहने वाले रामकरन से जमीन को लेकर के विवाद चल रहा था। 22 मई की देर रात में रामकरन अपने 20 से 25 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर मेहीलाल के घर पर पहुंचकर हुए जमकर बमबाजी की थी। इस दौरान घर में बनी दीवार, सीमेंट की चादर टूट गई थी। साथ ही मेहीलाल का पूरा घर तहस-नहस हो गया था। इस मामले में पीड़ित मेहीलाल की तहरीर पर उमरी बेगमगंज पुलिस ने चार नामजद और 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। गुरुवार को उमरीबेगमगंज पुलिस ने दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे आकाश सिंह उर्फ बाबा, सौरभ पांडेय, अरुण कुमार कोरी और विकास मिश्रा को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीते 22 मई को घटना को अंजाम दिया था।

उमरी बेगमगंज थाने के उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार गौतम ने बताया कि इन सभी आरोपियों ने बीते मई के महीने में पूरे डाल गांव में लाठी डंडों से मारपीट करते हुए बमबाजी की थी। गुरुवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 4 से 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके पुलिस जेल भेज चुकी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Also Read