रील बनाते समय हुआ हादसा : नहर में बहे तीन युवक, दो को बचाया गया, एक लापता

UPT | नहर में बहे तीन युवक

Jul 01, 2024 13:17

युवक पिछले कुछ दिनों से नियमित रूप से यहां आते थे और वीडियो बनाते थे। रविवार को तीनों ने पुल से छलांग लगाकर रील बनाने का प्रयास किया। इस दौरान वे अचानक गहरे पानी...

Short Highlights
  • तीन युवक नहर में रील बनाने उतरे थे
  • रील बनाने के दौरान गहरे पानी में चले गए
  • स्थानीय लोगों की मदद से दो को बचाया जा सका
Bahraich News : बहराइच के हुजूरपुर क्षेत्र में स्थित सरयू नहर की तरबगंज शाखा में रविवार दोपहर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। तीन युवक, जो सोशल मीडिया के लिए रील बनाने के लिए से नहर में उतरे थे, अचानक गहरे पानी में फंस गए। स्थानीय लोगों की मदद से दो युवकों को बचा लिया गया, लेकिन तीसरा युवक तेज धारा में बह गया।

रील बनाने के चक्कर में हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के गुजरा गांव के निवासी अजमत अली (21), फारुख (22) और साहिल (21) के  हुजूरपुर-खुटेहना मार्ग पर सहसलमपुर गांव के निकट नहर में नहा रहे थे। स्थानीय निवासियों के अनुसार, ये युवक पिछले कुछ दिनों से नियमित रूप से यहां आते थे और वीडियो बनाते थे। रविवार को तीनों ने पुल से छलांग लगाकर रील बनाने का प्रयास किया। इस दौरान वे अचानक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। नहर के किनारे मौजूद लोगों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो युवकों को बचा लिया, लेकिन अजमत अली को नहीं बचाया जा सके।

दो बचे, एक लापता
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। स्थानीय गोताखोरों की सहायता से नहर का प्रवाह रोका गया और अजमत की तलाश शुरू की गई। हालांकि, उसका कोई पता नहीं चल पाया। हुजूरपुर थाना प्रभारी अनिल मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक सेल्फी लेने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुए। उन्होंने बताया कि दो युवकों को बचा लिया गया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है।

Also Read