Gonda News : आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर करते थे लूटपाट, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे...

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 06, 2024 01:51

गोंडा की धानेपुर पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा किया है...

Gonda News : गोंडा की धानेपुर पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने तीन इस तरह से घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस टीम ने 24000 रुपए नगद, एप्पल कंपनी का मोबाइल फोन, दो तमंचे, एक बाइक बरामद की है। बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने 25000 का इनाम भी दिया गया है।

लगातार दे रहे थे चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम
पुलिस के अनुसार, इन लोगों के गैंग के सदस्य द्वारा लगातार चोरी और लोगों के आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। बीती 23 अप्रैल को आरोपियों ने देहात कोतवाली क्षेत्र के बनघुसरा के पास एक साइकिल सवार व्यक्ति के आंख में मिर्च पाउडर फेंक कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके अलावा 29 अप्रैल को ही नवाबगंज थाना क्षेत्र के किशुंदासपुर क्रॉसिंग के पास भी दो सर्राफा व्यापारियों के आंख में मिर्च पाउडर फेंक करके लूट की घटना को अंजाम दिया था।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार
धानेपुर पुलिस, एसओजी टीम ने कार्रवाई करते हुए सुमित कुमार तिवारी, शौर्य कश्यप, फ़ैज़ अहमद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने बीती 21 मई को खरगूपुर थाना क्षेत्र में भी आरोपियों द्वारा मोबाइल फोन और रुपए की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। 2 जून को मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिक्शा चालक पर चाकू से हमला करके लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। 

Also Read