कैसरगंज लोकसभा चुनाव : बृजभूषण ने भाजपा से टिकट मिलने पर दिया दोहे के जरिए जवाब, कहा- होइए वही जो राम रचि...

UPT | बृजभूषण शरण सिंह

Apr 18, 2024 14:09

उत्तर प्रदेश के अधिकतर सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दिया है। जबकि अभी पार्टी ने कैसरगंज सीट और रायबरेली सीट से किसी उम्मीदवार...

Gonda News : उत्तर प्रदेश के अधिकतर सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दिया है। जबकि अभी पार्टी ने कैसरगंज सीट और रायबरेली सीट से किसी उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा है। कैसरगंज से बीजेपी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपनी दावेदारी ठोक तो रहे है लेकिन पार्टी ने अबतक उन्हें टिकट नहीं दिया। इस बीच टिकट को लेकर अब बृजभूषण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘होइ है वहि जो राम रचि राखा..’
आपको बता दें कि आज गुरुवार को बृजभूषण सिंह राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी पर आएं थे। जहा उनसे जब कैसरगंज सीट की दावेदारी को लेकर सवाल किया गया कि क्या उनके परिवार से किसी को टिकट दिया जा सकता है तो इस पर बृजभूषण शरण सिंह ने जवाब देने के लिए रामचरितमानस की चौपाई दोहराई, और कहा कि होइ है वहि जो राम रचि राखा.. आप क्यों परेशान होते हो।

क्यों चर्चा में आई ये सीट
दरअसल कैसरगंज सीट उस समय चर्चा में आई जब यहां से सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के तत्कालीन अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने शोषण करने का आरोप लगाया। महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों का ये मामला कोर्ट में चल रहा है।

Also Read