Gonda News : मामूली बात पर दबंग ने बीच बाजार युवक को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

UPT | बीच बाजार युवक को जड़े थप्पड़

Sep 10, 2024 17:22

युवक की दबंगई देख आस-पास खड़े लोग झगड़ा शांत कराने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। एक के बाद एक दबंग ने युवक को थप्पड़ जड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर ...

Gonda News : गोंडा कोतवाली नगर क्षेत्र के गुरु नानक चौराहे पर बस का इंतजार कर रहे युवक को चार पहिया वाहन सवार एक दबंग युवक द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। श्रेयांश द्विवेदी नाम का यह दबंग युवक बस का इंतजार कर रहे नगवा गांव निवासी गौरव सिंह को पीट रहा है और उसे बार-बार थप्पड़ मार रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी
युवक की दबंगई देख आस-पास खड़े लोग झगड़ा शांत कराने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। एक के बाद एक दबंग युवक ने गौरव सिंह को थप्पड़ जड़ दिए। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये था मामला
पीड़ित वजीरगंज थाना क्षेत्र के नगवा गांव का रहने वाला है। गौरव सिंह नगर कोतवाली क्षेत्र के गुरुनानक चौराहे पर खड़े होकर रोडवेज बस का इंतजार कर रहा था। बड़गांव से एलबीएस चौराहे की तरफ चार पहिया वाहन लेकर जा रहे श्रेयांश द्विवेदी नामक युवक से कहासुनी हो गई। आपसी कहासुनी के बाद श्रेयांश द्विवेदी अपनी गाड़ी से उतरा और सड़क के किनारे खड़े युवक गौरव सिंह पर जमकर थप्पड़ों की बौछार कर दी। पिटाई के दौरान पीड़ित गौरव सिंह दबंग श्रेयांश द्विवेदी से मारने की वजह पूछता रहा, लेकिन श्रेयांश ने बिना वजह बताए जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया
गोंडा नगर कोतवाल मनोज कुमार पाठक ने बताया है कि फिलहाल पीड़ित ने मारपीट के संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। फिर भी वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित का पता लगाकर उससे संपर्क करने के बाद पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Also Read